en in
Loading...

मावरो-बीटीसी

07.01.2017

प्रिय प्रतिभागियों,

हाल ही में बिटकॉइन के कीमत में तेज उतार-चढ़ाव के कारण, मावरो-बीटीसी प्रणाली में पेश किया जा रहा है।

यह क्या है और क्यों यह आवश्यक है?

अब तक सिस्टम में केवल मावरो-रुपया ही था| हालांकि आपने अपने बिटकॉइंस के माध्यम से सहायता प्रदान की, वैसे भी, सहायता प्रदान करने के क्षण में विनिमय दर पर भारतीय रुपया में पुन: परिकलित किया गया है, और आपके निजी कक्ष में मावरो-रुपया के साथ जमा किए गए थे। और यह, तदनुसार, रुपए ही बढे थे। दूसरे शब्दों में एक महीने में आपने 30% प्राप्त किये विशेष रूप से रुपए में।(हालांकि आपने मूल रूप से बिटकॉइंस का उपयोग कर मदद प्रदान की है, बिटकॉइंस में नहीं)|

अब, आपको बिटकॉइन राशि के लिए ३०% वृद्धि का एक मौका है रुपये की राशि का नहीं । तो, मावरो-बीटीसी अधिग्रहण जो आपके पीओ में जमा की जाएगा और वो एक ३० % मासिक वृद्धि दर से बढ़ेगा । एक महीने में न केवल ३०% अपने प्रारंभिक राशि के लिए जोड़ दिया जाएगा, लेकिन यह अपने आप में बिटकॉइन मूल्य वृद्धि की वजह से वृद्धि कर सकता हैं।

और क्या गर बिटकॉइन मूल्य गिर रहा है तो क्या होगा? यदि बिटकॉइन की कीमत नीचे उतरने लगी,आप किसी भी समय रुपया पर लौटने के लिए सक्षम हो जाओगे--मावरो-रुपया में अपने मावरो-बिटकॉइंस तुरन्त परिवर्तित करे (और इसके विपरीत, बिटकॉइन की कीमत फिर से बढ़ने के मामले में)

ऐसी संभावना पीओ में सोच रहा है। जबकि आप दोनों पुष्टि की और अपुष्ट मावरो परिवर्तित कर सकते हैं|

हमें उम्मीद है कि मावरो-बिटकॉइंस लागू करने के साथ, एमएमएम में आपकी  भागीदारी और अधिक आरामदायक होगी! :-))

ईमानदारी से
प्रशासन