en हिंदी
Loading...

18. समर्थन संघ से संपर्क कैसे करे ?

 

  1. अपने निजी कार्यालय में 'सहायता' बटन पर क्लिक करें। 
  2. क्लिक करें "बनाएँ"। 
  3. सूची में से एक उचित श्रेणी का चयन करें। 
  4. अपने प्रश्न निर्दिष्ट करें। 
  5. स्पष्ट रूप से अपनी स्थिति का वर्णन करे ।
    ऑपरेटर्स का समर्थन टीम अपने निजी कार्यालय नहीं देखते हैं, इस प्रकार सभी आवश्यक जानकारी - आदेश बाहर इंगित करें और आदेश नंबर दे , अपने निजी कार्यालय लॉग इन (ईमेल), प्रेषक और प्राप्तकर्ता संपर्कों पर अनुरोध।
  6. किसी भी संबंधित फ़ाइलें सबूत के रूप में अनुलग्न करें (यदि आवश्यक)।
  7. 'सहेजे' पर क्लिक करें।
  1. Attach any relevant files as proofs (if necessary).
  2. Click on "Save".

 


 

 

आप किसी भी मुद्दे पर टिकट बना सकते हैं।

  • एक बनाए गया टिकट सूची में प्रदर्शित किया जाएगा।
    आपको  सहायता टीम से उत्तर के लिए इंतजार करना चाहिए। जब एक ऑपरेटर आपके  टिकट का जवाब देगा , एक अधिसूचना अपके  टिकट के पास दिखाई देगी ।

 


 

समुदाय से जुड़े