en हिंदी
Loading...

9. मदत प्राप्त कैसे करे (मावरो बेच)?

 

आदेश में मदद पाने के लिए ('बेचने' मावरो) निजी कार्यालय के डैशबोर्ड पर उचित बटन ( "सहायता प्राप्त") पर क्लिक करें।

 


 

 

  1. सहायता प्राप्त करने के लिए पहले से ही पंजीकृत खाते का चयन करें (यदि आप एक नया जोड़ने चाहते हैं एक बेहतर इस्तेमाल मेनू खाते )।
  2. "अगला" बटन पर क्लिक करें।

 


 

 

अपने मौजूदा खातों में से एक चुने और "अगला" बटन पर क्लिक करें।

 


 

 

खुली विंडो में आप देख सकते हैं:

  1. — निकासी के लिए उपलब्ध मावरो की अधिकतम राशि ।
  2. — एक बची हुई  निकासी राशि  रूप में 100 के गुणक में होती है ।
  3. — वर्तमान निकासी के लिए कुल राशि ।

लो चरणों का पालन करें:

  1. "सभी" पर क्लिक करे विशिष्ट मावरो-खाते की अधिकतम राशि निकासी लिए।
  2. कोई भी राशि विशिष्ट मावरो-खाते की अधिकतम राशि से कम राशि दर्ज करें।
  3. "अगला" बटन पर क्लिक करें।

 


 

 

निकासी के लिए अपनी राशि चेक करें और "अगला " पर क्लिक करें।

 


 

 

प्राप्त सहायता के लिए बनाएँ अनुरोध निजी कार्यालय में आपके डेस्कटॉप पर प्रकट होता है।

 


 

 

यदि आप सक्रिय सहायता के अनुरोध पर क्लिक करते हैं, एक पॉपअप विंडो खुलती है जहाँ आप एक बार फिर से विवरण की पुष्टि कर सकते हैं। सहायता के अनुरोध में आप बेचने के लिए मावरो की राशि देख सकते हैं।

 


 

 

आपके सहायता का अनुरोध बनाने के बाद आपको आदेश के लिए अपने डैशबोर्ड पर प्रदर्शित होने के लिए इंतजार करना चाहिए। आप प्रतिभागियों के बारे में जानकारी) प्राप्त करने में सक्षम होजायेंगे, जो धन हस्तांतरण करेंगे ।

 


 

 

दिखाई दिया आदेश अपने डैशबोर्ड पर पीले रंग का हो जाएगा। किसी प्रेषक ने पुष्टि की धनराशि स्थानांतरित करने के बाद, अपने खाते की जाँच कर सुनिश्चित करें। जब केवल आप निधि अपने खाते में देखे तभी आप निधियों की प्राप्ति की पुष्टि करे ।
जब एक प्रेषक प्रेषण धन की पुष्टि करे,  लेकिन आपने एक आदेश के साथ कुछ नहीं किया, कुछ समय के बाद ऑर्डर के चिह्न एक प्रश्न चिह्न के साथ पीला हो जाएगा।
जब आप इस आइकन पर क्लिक करें वहाँ दो विकल्प सामने आएंगे

  1. धन की प्राप्ति की पुष्टि करें।
  2. धन की प्राप्ति नहीं हुई ये सूचित करे |

 


 

 

धन प्राप्त नहीं कर रहे हैं, तो सुरक्षा विभाग की एक जांच के बाद यह चिह्न एक क्रॉस के साथ लाल हो जाएगा।

I  इसका मतलब है कि आदेश पूर्ण नहीं हुआ था।  यदि कोई प्रेषक समय पर धन भेजा गया था की पुष्टि नहीं करता ऐसे चिह्न दिखाई देगा।

मामले में वर्णित स्थितियों में प्रेषणकर्ता  किसी  और प्रतिभागी के साथ आपको उनकी मदद करने के लिए आदेश पैदा करेगा।

 


 

 

सिर्फ यकीन है कि धन अपने बैंक खाते या बिटकॉइन खाते पर प्राप्त किया है ,तभी आदेश की पुष्टि करे !

अगर धन प्राप्त होता हैं और आपको धन की प्राप्ति की पुष्टि करते है , तब यह चिह्न हरा  हो जाएगा। इसका मतलब है कि सहायता सफलतापूर्वक प्रदान कि गयी है!

 


 

 

मन में यह बात रखे कि आप भुगतान के लिए २४ घंटे की अवधि का विस्तार कर सकते हैं यदि आवश्यक हो तो । यदि किसी प्रेषक ४८ घंटे के लिए एक मानक आवश्यकता को पूरा करने में सक्षम नहीं है, आप उसे इस आदेश को पूरा करने के लिए अतिरिक्त समय दे सकते हैं। ऐसा करने के लिए:

  1. चिन्ह पर क्लिक करे ।
  2. २४  घंटे विस्तार पर क्लिक करें।
यदि आप किसी भी असामान्य गतिविधि को देखते है , इसकी सूचना हमेशा समर्थन टीम को दे । अकसर किये गए सवाल: कैसे समर्थन टीम के साथ संपर्क करे ?

 

 


 

समुदाय से जुड़े